केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने असम के सिलचर में किया रोड शो, जनता ने शाह के स्वागत में की फूलों की बारिश

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने असम के सिलचर में किया रोड शो, जनता ने शाह के स्वागत में की फूलों की बारिश

उमाकांत त्रिपाठी।केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को बराक घाटी के कछार जिला मुख्यालय सिलचर में एक रोड शो (विजय संकल्प यात्रा) में भाग लिया। इस दौरान गृहमंत्री के साथ मुख्यमंत्री डॉ हिमंत बिस्व सरमा, सिलचर सीट से भाजपा के उम्मीदवार परिमल शुक्लबैद्य के साथ ही कई वरिष्ठ भाजपा के नेता मौजूद थे।
गृहमंत्री के रोड शो में बड़ी संख्या में बराक घाटी के लोग उमड़ पड़े। रोड शो के दौरान सिलचर की मुख्य सड़कों पर सभी वर्ग के लोगों ने उनका स्वागत किया। कई स्थानों पर भाजपा नेता अमित शाह के काफिले पर पुष्प की गई।इस मौके पर मुख्यमंत्री डॉ हिमंत बिस्व सरमा ने कहा कि अमित शाह के रोड शो में जिस तरह से लोगों की भीड़ उमड़ी है, उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि बराक घाटी की जनता ने भाजपा उम्मीदवारों को विजयी बनाने का मन बना लिया है।

शाह ने किया रोड शो
2 किमी लंबा रोड शो शाम 5 बजे शहर के मध्य में जिला खेल संघ बिंदु पर शुरू हुआ. रोड शो ने राधामाधव रोड पर समाप्त होने से पहले सेंट्रल रोड, प्रेमतला, अंबिकापट्टी और अस्पताल रोड को कवर किया. शाह को बारिश के बावजूद रोड शो मार्ग के दोनों ओर खड़े लोगों पर फूलों की पंखुड़ियों की वर्षा करते देखा गया. उन्होंने रास्ते में और घरों की छतों पर एकत्र उत्साही भीड़ की ओर हाथ हिलाया और हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन किया।

शाह सोशल मीडिया पर बोले
शाह ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, ‘सिलचर रोड शो में समर्थकों की भीड़ के बीच’. जुलूस के दौरान, धमैल, बिहू और मणिपुरी नर्तकों की सांस्कृतिक मंडलियों ने रास्ते में प्रदर्शन किया. समर्थक बीजेपी के झंडे लहराते और ‘मोदी-शाह जिंदाबाद’, ‘बीजेपी जिंदाबाद’, ‘भारत माता की जय’, ‘जय श्री राम’ जैसे नारे लगाते दिखे. 50 मिनट लंबे रोड शो के कारण यातायात रुक गया और मुख्य मार्गों से शहर में प्रवेश अवरुद्ध हो गया।