अलप्पुझा में अमित शाह की जनसभा: बोले- कांग्रेस हो गई है पूरी तरह बेनकाब, याद दिलाया मनमोहन सिंह का बयान

अलप्पुझा में अमित शाह की जनसभा: बोले- कांग्रेस हो गई है पूरी तरह बेनकाब, याद दिलाया मनमोहन सिंह का बयान

उमाकांत त्रिपाठी।केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राज्य के दौरे पर हैं। लोकसभा चुनाव के दौरन अलप्पुझा और कोच्चि में जनसभा करते हुए अमित शाह ने कहा कि सारेcongress-completely-exposed-amit-shah-reminded-manmohan-singhs-statement
सर्वे बता रहे हैं कि पूरा केरल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ आगे बढ़ने के लिए तैयार है। शाह ने कहा कि केरल के किसान और मछुआरे भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ आगे बढ़ने के लिए तैयार हैं।

 

शाह बोले
केरल पहुंच कर गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि देश के कोने-कोने से यहां की संस्कृति और विरासत दोनों के सरंक्षण के लिए नरेंद्र मोदी को वोट देने की आवाज़ आ रही है। इससे पूर्व कोच्चि की यात्रा करते हुए शाह ने इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा की टिप्पणी की। अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी सैम पित्रोदा के बयान के बाद पूरी तरह बेनकाब हो गई है। सबसे पहले घोषणापत्र, फिर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का पुराना बयान कि ‘हम देश के संसाधन पर सबसे पहला अधिकार अल्पसंख्यकों का मानते हैं’ और अब इनके घोषणापत्र बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले सैम पित्रोदा का बयान कि संपत्ति के बंटवारे पर विचार होना चाहिए।

अमित शाह बोले
मंत्री शाह ने कहा कि जब प्रधानमंत्री मोदी ने यह मुद्दा उठाया तो राहुल गांधी, सोनिया गांधी और पूरी कांग्रेस बैकफूट पर आ गई है कि उनका यह मकसद नहीं है लेकिन सैम पित्रोदा के बयान ने इनका मकसद स्पष्ट कर दिया है कि वे देश की जनता की संपत्ति का सर्वे कर उनकी निजी संपत्ति को सरकारी खजाने में डालकर UPA के शासनकाल में उन्होंने जो प्राथमिकता तय की थी कि देश के संसाधनों पर पहला हक अल्पसंख्यकों और उसमें भी मुसलमानों का है, उनमें बांटना चाहते हैं।

शाह बोले
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि मैं मानता हूं कांग्रेस पार्टी या तो अपने घोषणापत्र से इस बात को हटाए या स्वीकारें कि यही उनका मकसद है। उन्होंने कहा कि मैं देश की जनता से भी अपील करता हूं कि वे इनके महत्वपूर्ण नीति निर्धारण करने वाली टीम के मुखिया सैम पित्रोदा के बयान को गंभीरता से लें।