तेलंगाना के भोंगीर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की जनसभा: बोले- कांग्रेस तेलंगाना को शरिया और कुरान के आधार पर चलाना चाहती हैं

तेलंगाना के भोंगीर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की जनसभा: बोले- कांग्रेस तेलंगाना को शरिया और कुरान के आधार पर चलाना चाहती हैं

उमाकांत त्रिपाठी।केंद्रीय गृह मंत्री और सीनियर बीजेपी नेता अमित शाह ने भोंगीर में पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में चुनावी रैली की। इस बीच उन्होंने कांग्रेस समेत विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। शाह ने कहा कि 2024 का चुनाव राहुल गांधी बनाम नरेंद्र मोदी है। यह चुनाव वोट फॉर जिहाद बनाम वोट फॉर विकास के बीच है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की “भारतीय गारंटी” बनाम कांग्रेस नेता राहुल गांधी की “चाइनीज गारंटी” के बीच है।
विपक्ष पर तुष्टीकरण करने का आरोप

रैली को संबोधित करते हुए शाह बोले
चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस, बीआरएस और एआईएमआईएम को तुष्टीकरण का त्रिकोण बताते हुए कहा कि ये पार्टियां रामनवमी पर जुलूस नहीं निकलने देतीं और सीएए का भी विरोध करती हैं। ये लोग 17 सितंबपर को ‘हैदराबाद मुक्ति दिवस’मनाने की अनुमति नहीं देते हैं। ये लोग तेलंगाना को शरिया और कुरान के आधार पर चलाना चाहते हैं।

शाह ने सीएम पर साधा निशाना
रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि आपने रेवंत रेड्डी को पांच साल दिए और उन्होंने तेलंगाना को कांग्रेस पार्टी के लिए ‘एटीएम’ में बदलने के अलावा कुछ नहीं किया। हमें यहां 10 से ज्यादा सीटों का आशीर्वाद दें और हम तेलंगाना को नंबर एक बना देंगे। शाह ने कहा कि पीएम मोदी ने मोदी जी ने भोंगीर के कपड़ा उद्योग को बढ़ावा देने के लिए बहुत प्रयास किये हैं। मोदी की कपड़ा नीति बिल्कुल स्पष्ट है। इसका उद्देश्य ‘खेत से फाइबर’, ‘फाइबर से फैक्ट्री’, ‘फैक्ट्री से फैशन’ और ‘फैशन से निर्यात’ तक के चैनलों को मजबूत करना है।

कांग्रेस पर बरसे शाह
अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि मल्लिकार्जुन खड़गे का कहना है कि तेलंगाना और राजस्थान के लोगों को कश्मीर से कोई लेना-देना नहीं है। दुर्भाग्य से वह नहीं जानते कि यहां के लोग कश्मीर के लिए अपनी जान भी दे सकते हैं। अनुच्छेद 370 को हटाना पीएम मोदी द्वारा लिया गया एक ऐतिहासिक निर्णय है और भारत के लोग इस निर्णय के लिए आभारी भी हैं और गर्व भी करते हैं।

13 मई को होगा मतदान
बता दें कि तेलंगाना में कुल 17 लोकसभा सीटें हैं जिनमें आदिलाबाद, पेद्दापल्ले, करीमनगर, निज़ामाबाद, ज़हीराबाद, मेडक, मल्काजगिरी, सिकंदराबाद, हैदराबाद, चेवेल्ला, महबूबनगर, नगरकुर्नूल, नलगोंडा, भोंगिर, वारंगल, महबूबाबाद और खम्मम शामिल हैं। यहां पर 13 मई को मतदान होगा।