तेलंगाना विधानसभा चुनाव: पीएम मोदी ने केसीआर और कांग्रेस को बताया पापी, बोले- इनकी नाव डूबने वाली है

तेलंगाना विधानसभा चुनाव: पीएम मोदी ने केसीआर और कांग्रेस को बताया पापी, बोले- इनकी नाव डूबने वाली है

उमाकांत त्रिपाठी। तेलंगाना में 30 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए जनप्रचार अपने आखिरी दौर पर है। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज ताबड़तोड़ रैली कर रहे हैं। पीएम मोदी ने आज महबूबनगर में रैली को संबोधित किया। रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि केसीआर ने तेलंगाना पर अंधविश्वास का ठप्पा लगा दिया है। उन्होंने कहा कि राज्य की बर्बादी में कांग्रेस और केसीआर का हाथ है तेलंगाना को बर्बाद करने में मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) और कांग्रेस दोनों पापी हैं। तेलंगाना के लोग केसीआर सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए कमर कस चुके हैं। उन्होंने वादा किया कि केसीआर सरकार में जो घोटाले हुए हैं, तेलंगाना में बीजेपी की सरकार बनने पर उनकी जांच की जाएगी। उन्होंने आरोप लगाय कि बीआरएस की ‘कार’ के चार पहिए और स्टीयरिंग कांग्रेस के ‘हाथ’ से अलग नहीं हैं। ये दोनों पार्टियां धर्म के आधार पर तुष्टीकरण करती हैं. दोनों ने भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया दोनों ने वंशवाद को बढ़ावा दिया।

हमने बीआरएस का ऑफर ठुकराया

पीएम मोदी ने रैली में आए लोगों से वादा किया कि तेलंगाना में बीजेपी की सरकार बनने पर सीएम पिछड़े समुदाय का होगा। इस दौरान पीएम मोदी ने सीएम केसीआर पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सीएम केसीआर को बीजेपी की बढ़ती ताकत का अहसास पहले ही हो चुका था। यही वजह थी कि वो बीजेपी के साथ हाथ मिलाकर दोस्ती करना चाह रहे थे। पीएम ने कहा कि बीजेपी राज्य की जनता के साथ धोखा नहीं कर सकती न ही उनकी इच्छाओं के खिलाफ काम कर सकती है, इसलिए उनकी पार्टी ने बीआरएस के साथ हाथ नहीं मिलाया।

पीएम की रैली में दिखा भारी उत्साह

सभा में भारी भीड़ देखकर पीएम मोदी भी बेहद उत्साहित नजर आए। उन्होंने कहा कि- सभा में भारी तादाद में लोगों का आना और बीजेपी को आशीर्वाद देना इस बात का सबूत है कि तेलंगाना में एक नया इतिहास रचने जा रहा है। उन्होंने कहा कि वो राज्य में तीन दिनों से लगातार चुनावी सभाएं कर रहे हैं, इस दौरान उन्हें राज्य के लोगों से मिलने उनसे बात करने का मौका मिला। तेलंगाना की पहचान परंपरा और तकनीक से है, लेकिन केसीआर ने इसे अंधविश्वास करार दिया है! वह तेलंगाना को बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। तेलंगाना को इस फार्महाउस सीएम की जरूरत नहीं! 3 दिसंबर को हारेगा ये फार्महाउस सीएम!’ उन्होंने आरोप लगाया कि- केंद्र ने स्मार्ट सिटी के लिए फंड जारी किया है, लेकिन केसीआर सरकार ने बहुत सारे निर्माण के निर्देश दिए। केसीआर ने करीमनगर को लंदन जैसा बनाने का झूठा वादा किया।