भोपाल में पीएम मोदी का क्रेज, 30 मिनट का रोड शो देखने उमड़ी भीड़; मोदी-मोदी के नारों से गूंजी राजधानी

भोपाल में पीएम मोदी का क्रेज, 30 मिनट का रोड शो देखने उमड़ी भीड़; मोदी-मोदी के नारों से गूंजी राजधानी

उमाकांत त्रिपाठी।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार शाम को भोपाल में रोड शो किया। पीएम मोदी खुली जीप में सवार होकर 30 मिनट में करीब सवा किलोमीटर चले। उनके साथ सीएम डॉ. मोहन यादव और भोपाल से बीजेपी प्रत्याशी आलोक शर्मा भी मौजूद रहे।खास बात यह है कि पीएम मोदी के एक हाथ में भाजपा का चुनाव चिन्ह कमल का निशान नजर आया। वे लगातार जनता का अभिवादन कर रहे थे। कभी हाथ हिलाकर तो कभी दोनों हाथ जोड़ते नजर आए। लोगों ने भी फूल बरसाकर पीएम मोदी का स्वागत किया। रोड शो मालवीय नगर से नानके पेट्रोल पंप तक चला।मोदी के रोड शो के रूट पर दोनों ओर बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। वे पीएम मोदी की तस्वीरें खींचते रहे। जगह जगह स्वागत मंच भी बनाए गए थे।

सीएम मोहन यादव बोले
मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा- आज भोपाल और मध्यप्रदेश के लिए ऐतिहासिक दिन है। जनता का उत्साह और उमंग बता रहा है कि पूरा प्रदेश मोदीमय हुआ है। देश के दिल मध्यप्रदेश और मध्यप्रदेश के दिल भोपाल में जिस प्रकार PM मोदी का रोड शो हुआ है ऐसा रोड शो कभी नहीं हुआ।भोपाल में मोदी के रोड शो के बाद पुलिस कंट्रोल रूम से लेकर लिली टॉकीज चौराहा (जहांगीराबाद) तक करीब एक किलोमीटर लंबा जाम लग गया। मोदी का रोड शो देखकर लोगों के एक साथ लौटने पर ये स्थिति बनी।

बीजेपी के रंग में रंगे दिखे तीन युवा
रोड शो के दौरान तीन युवक बीजेपी के रंग में रंगे नजर आए। उन्होंने अपने शरीर पर बीजेपी का चुनाव चिन्ह, मोदी की पेंटिंग बना रखी थी। साथ में मोदी का पोस्टर भी नजर आया।

6.57 बजे भोपाल पहुंचे पीएम मोदी
पीएम नरेंद्र मोदी शाम 6:57 बजे भारतीय वायुसेना के हेलीकॉप्टर (MI17) से भोपाल पहुंचे। विमानतल पर पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी, अनुसूचित जाति मोर्चा जिलाध्यक्ष हरिओम असेरी, जिला उपाध्यक्ष कुलदीप खरे, भारतीय जनता युवा मोर्चा भक्ति शर्मा, प्रदेश सचिव महिला मोर्चा श्वेता त्यागी, कार्यालय सचिव भावना सिंह, वरिष्ठ नेता अमित चौधरी, सरिता देशपांडेय सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया गया।