वाराणसी में अमित शाह ने भरी हुंकार, 400 पार के लिए कार्यकर्ताओं को दी ये नसीहत

वाराणसी में अमित शाह ने भरी हुंकार, 400 पार के  लिए कार्यकर्ताओं को दी ये नसीहत

उमाकांत त्रिपाठी।केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बुधवार की शाम काशी पहुंचे। इस दौरान बाबतपुर एयरपोर्ट से तुलसी उद्यान के बीच जगह-जगह पुष्पवर्षा हुई। अमित शाह के दौरे को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखने को मिला।
वाराणसी में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने के लिए अमित शाह मोतीझील से रवाना हुए। लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ मंथन करेंगे। उनमें जोश भरने का काम करेंगे।

पीएम को लेकर बोले शाह
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी की लोकप्रियता 542 सांसदों में सबसे बेहतर है। किसी से उनका मुकाबला नहीं है। इतनी व्यस्तता के बावजूद सांसद बनने के बाद पीएम मोदी काशी दौरे पर आते हैं। हर बार काशीवासियों के लिए सौगातें लेकर आए हैं।

शाह बोले
अमित शाह ने काशी के कार्यकर्ताओं को पीएम मोदी को तीसरी बार प्रचंड जीत दिलाने की जिम्मेदारी दी। उन्होंने कहा कि 30 साल से मैं विधायक और सांसद रहा हूं, लेकिन मेरे सिर पर कभी भी नरेंद्र मोदी जितनी जिम्मेदारी नहीं रही। 100 साल के वरिष्ठ नागरिकता तक सबकी चिंता पीएम को है। गांव में रहने वाली गरीब माताओं से लेकर युवाओं के भविष्य व देश की सुरक्षा हर पहलू पर पीएम मोदी कार्य कर रहे हैं।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए गृह मंत्री
नरेंद्र मोदी, अमित शाह के जयकारे लगाए गए। अमित शाह ने कहा कि देश में भ्रष्टाचार खत्म करने और परिवारवाद से देश को मुक्ति दिलाने का काम पीएम मोदी ने किया।

कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे गृह मंत्री
गृह मंत्री अमित शाह मोतीझील कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे। यहां कार्यकर्ताओं ने हर-हर महादेव के उद्घोष के साथ गृह मंत्री का स्वागत किया।

मंच पर पहुंचे गृहमंत्री
मोतीझील स्थित कार्यक्रम स्थल पर गृह मंत्री अमित शाह पहुंच गए हैं। यहां जनसभा को संबोधित करेंगे।

गृह मंत्री के काफिले पर फूलों की बारिश
वाराणसी में एयरपोर्ट से लेकर जनसभा स्थल तक गृह मंत्री के काफिले का भव्य स्वागत किया गया। जगह- जगह पुष्पवर्षा कर कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

फुलवरिया से प्रस्थान किया काफिला
फुलवरिया से गृहमंत्री का काफिला प्रस्थान किया। इस दौरान सड़क पर सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस के जवानों की तैनाती रही।

ढोल-नगाड़ों के बीच गृह मंत्री का हुआ स्वागत
गृह मंत्री अमित शाह गिलट बाजार तिराहे से शहर के लिए रवाना हुए तो भाजपा कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़ों के साथ फूलो की वर्षा कर स्वागत किया।

गृहमंत्री के दौरे को लेकर जगह-जगह पुलिस फोर्स तैनात
गृहमंत्री अमित शाह के आगमन के मद्देनजर फुलवरिया फोरलेन को जाने वाले रास्ते को बंद किया गया है। इस दौरान पुलिस की टीम मौजूद है। गृह मंत्री यहीं से महमूरगंज के लिए प्रस्थान करेंगे।