सूत्र के अनुसार आर्यन खान केस की जांच करने वाले NCB अफसर समीर वानखेड़े पर ऐक्शन की तैयारी

सूत्र के अनुसार आर्यन खान केस की जांच करने वाले NCB अफसर समीर वानखेड़े पर ऐक्शन की तैयारी
समीर वानखेड़े

क्रूज ड्रग्स मामले में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मिली क्लीन चिट के बाद अब इस मामले के पूर्व जांच अधिकारी समीन वानखेड़े निशाने पर आ गए हैं। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार सक्षम प्राधिकारी को आर्यन खान ड्रग्स बरामदगी मामले में सरकार ने पूर्व-एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के खिलाफ जांच के लिए उचित कार्रवाई करने के आदेश दिए है।

बता दें कि सरकार पहले ही समीर वानखेड़े के फर्जी जाति प्रमाण पत्र मामले में कार्रवाई कर चुकी है। आपको बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को क्रूज ड्रग्स मामले में बड़ी राहत मिली। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने करीब 6 महीने की जांच के बाद आर्यन खान समेत कुल 6 आरोपियों को इस मामले में क्लीन चिट दे दी है।

जबकि शुक्रवार को 14 अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में शिकायत दर्ज करने के साथ ही आरोप पत्र दाखिल किया गया। आर्यन खान के अलावा इस मामले में 19 अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। दो आरोपियों को छोड़कर सभी आरोपी फिलहाल जमानत पर बाहर हैं। अपनी जांच में नसीबी के अधिकारियों ने यह भी कहा कि समीर वानखेड़े की टीम से गलती हुई थी।