किस अमेरिकी सिंगर ने पीएम मोदी को बताया बेस्ट? सीएम नीतीश कुमार का मांग लिया इस्तीफा

किस अमेरिकी सिंगर ने पीएम मोदी को बताया बेस्ट? सीएम नीतीश कुमार का मांग लिया इस्तीफा

उमाकांत त्रिपाठी। तीन दिन पहले की बात है, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विधानसभा में विवादित बयान देते हैं। जिसके बाद उनकी चौतरफा अलोचना शुरू हो जाती है। हालांकि अगले 16 घंटों में ही नीतीश कुमार अपने इस बयान पर माफी मांग लेते हैं। लेकिन उनके इस बयान पर विवाद अबतक थमता नहीं दिख रहा है। सिर्फ देश ही नहीं बल्कि देश के बाहर भी उनके इस बयान की अलोचना की जा रही है। अब अमेरिका की जानी-मानी गायिका मैरी मिलबेन ने गुरुवार को मुख्यमंत्री के बयान की आलोचना करते हुए पीएम मोदी को भारत का बेस्ट पीएम बताया है।

मैं नीतीश कुमार के खिलाफ चुनाव लड़ती- मैरी मिलबेन

मैरी मिलबेन ने कहा कि- नीतीश कुमार को अब इस्तीफा दे देना चाहिए। बिहार के मुख्यमंत्री के लिए एक योग्य उम्मीदवार की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि अगर वो भारत की नागरिक होतीं तो बिहार जाती और वहां से नीतीश कुमार के खिलाफ चुनाव लड़तीं। वैसे यह पहली बार नहीं है जब मिलबेन ने भारत के किसी मुद्दे पर राय दी है। मिलबेन ने कहा कि बीजेपी को बिहार का नेतृत्व करने के लिए किसी महिला को सशक्त करना चाहिए। उन्होंने बिहार और भारत के लोगों से आग्रह किया है कि वो बदलाव के लिए किसी महिला को वोट दें। आपको बता दें की नीतीश कुमार ने मंगलवार को बिहार में जाति आधारित जनगणना की रिपोर्ट पर अपना संबोधन देते हुए विवादित बयान दिया था।

पीएम मोदी को बताया बेस्ट पीएम

मैरी मिलबेन ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि- बहुत लोग मुझसे पूछते हैं कि मैं प्रधानमंत्री को इतन पसंद क्यों करती हूं, जवाब आसान है- मैं भारत और दुनियाभर में फैले भारतीयों से प्यार करती हूं। मेरा मानना है कि पीएम मोदी भारत और भारतीय नागरिकों के विकास के लिए बेस्ट नेता हैं। इसी के साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा है कि वो भारत, भारत-अमेरिका रिश्तों और वैश्विक आर्थिक स्थिरता के लिए बेस्ट नेता हैं। मिलबेन ने कहा कि पीएम मोदी एक ऐसे नेता हैं जो महिलाओं के लिए हमेशा खड़े हैं, इसलिए मेरे लिए वह प्रिय हैं। मैरी ने पीएम नरेंद्र मोदी को नागिरकों की प्रगति के लिए सबसे अच्छा नेता माना।