इतना दरिंदा हो सकता है आफताब मुझे यकीन नहीं हुआ, दूसरी गर्लफ्रेंड ने कहा

इतना दरिंदा हो सकता है आफताब मुझे यकीन नहीं हुआ, दूसरी गर्लफ्रेंड ने कहा

आफताब पूनावाली का नई गर्लफ्रेंड इस बात की थोड़ी भी भनक नहीं थी कि वो आफताब जो उसके साथ प्यार करने का नाटक कर रहा है वो एक कातिल है। बड़ी बात तो ये है कि जिस फ्लैट में वो उससे मिलने जाती थी, वहीं पर उसने अपनी पूर्व प्रेमिका की हत्या की थी और लाश भी उसी घर में रखी थी।

दिल्ली पुलिस ने जबव आफताब की कुंडली खंगालनी शुरू की तो पुलिस ये जानकर सुन्न हो गई कि आफताब तकरीबन ऐसी 15 से 20 लड़कियों के सम्पर्क में विभिन्न डेटिंग साइट्स के जरिए आया था. जांच में पुलिस को बंबल ऐप के जरिए एक ऐसी लड़की के बारे में जानकारी मिली जो श्रद्धा की हत्या के करीब 12 दिन बाद यानी 30 मई को आफताब के संपर्क में ऐप के जरिए आई थी. 

ये लड़की पेशे से साइकेट्रिस्ट है, जब पुलिस को पता लगा कि ये लड़की कत्ल के बाद से आफताब के संपर्क में थी तो इससे पुलिस ने पूछताछ की. आफताब की इस दोस्त ने पुलिस को बताया कि आफताब के बर्ताव से कभी ऐसा नहीं लगा कि उसकी मनोस्थिति खराब है.

पूछताछ में लड़की ने बताया कि आफताब से बातचीत मई महीने में बंबल ऐप के जरिए शुरू हुई और पहली बार आफताब के फ्लैट पर 12 अक्टूबर को गई थी. आफताब ने इसे अपने छतरपुर फ्लैट पर बुलाया था और दोनों ने साथ में वक्त बिताया था. इस दौरान आफताब का स्वभाव बिल्कुल नार्मल और बहुत ज्यादा केयरिंग लगा था. आफताब के पास कई तरह की वैरायटी के परफ्यूम का कलेक्शन था और अक्सर उसे परफ्यूम गिफ्ट भी दिया करता था.

लड़की ने बताया कि आफताब बहुत ज्यादा सिगरेट पीता था और सिगरेट बनाता भी था. लेकिन अक्सर जल्द सिगरेट छोड़ देने की बात भी करता था और बहुत खुश रहता था. पुलिस को दिए बयान में महिला दोस्त ने कहा कि वो अक्टूबर के महीने में दो बार आफताब के फ्लैट पर आई थी. लेकिन उसे श्रद्धा की हत्या या घर में बॉडी पार्ट्स होने की हल्की सी भनक नहीं लगी. 

आफताब कभी भी डरा सहमा नजर नहीं आया. वो अक्सर अपने मुम्बई के घर के बारे में बताता था और वो सितंबर में मुंबई गया था तो वहां के बारे में भी बताता था.  आफताब अलग-अलग तरह के फूड का बहुत शौकीन था और अक्सर घर पर बाहर से अलग-अलग रेस्टोरेंट से नॉनवेज आइटम मंगाता था और रेस्टोरेंट में शेफ किस तरह से खाने को डेकोरेट करते है, इस बारे में अपने शौक को भी बताता था.