जम्मू कश्मीर: श्रीनगर में आतंकियों ने गोली मारकर पुलिसकर्मी की हत्या की, 7 साल की बेटी भी घायल

जम्मू कश्मीर: श्रीनगर में आतंकियों ने गोली मारकर पुलिसकर्मी की हत्या की, 7 साल की बेटी भी घायल
जम्मू कश्मीर

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने एक बार फिर से बड़ी हिमाकत करते हुए पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी है। श्रीनगर जिले के सूरा इलाके में यह हमला हुआ है। इस आतंकी हमले में पुलिसकर्मी सैफुल्लाह कादरी गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिसके बाद उन्हें फ़ौरन अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मगर इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। यही नहीं इस आतंकी हमले में उनकी बेटी भी घायल हो गई है। जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा इस हमले की पुष्टि की गई है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार अस्पताल में सैफुल्लाह कादरी को मृत घोषित कर दिया गया। डॉ. जीएच यातू ने बताया कि अस्पताल पहुंचने पर सैफुल्लाह कादरी मृत पाए गए थे। हालांकि सैफुल्लाह की बेटी की हालत स्थिर है। पुलिस ने घटना के तुरंत बाद इलाके की घेराबंदी कर ली और आतंकियों की तलाश शुरू कर दी गई है।

गौरतलब है कि आतंकवादियों ने बीते कुछ महीनों में स्थानीय पुलिसकर्मियों, सैनिकों और अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों पर हमले तेज कर दिए हैं। यही नहीं दूसरे राज्यों से आए प्रवासी लोगों पर भी आतंकियों ने हमले बढ़ा दिए हैं। माना जा रहा है कि सुरक्षा बलों के ऑपरेशन ऑल आउट से बौखलाहट की वजह से आतंकी ऐसे गतिविधियों को अंजाम दे रहे हैं ताकि घाटी में उनका खौफ पैदा किया जा सके। पंचायत चुनावों में लोगों की सहभागिता, कश्मीरी पंडितों की वापसी जैसे कदमों से भी आतंकवादी बौखलाए हुए हैं।