नुपूर शर्मा के समर्थन में उतरीं कंगना रनौत कहा – ये अफगानिस्तान नहीं है, वो अपनी बात रख सकती है।

नुपूर शर्मा के समर्थन में उतरीं कंगना रनौत कहा – ये अफगानिस्तान नहीं है, वो अपनी बात रख सकती है।
नुपूर शर्मा & कंगना रनौत

भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता नुपूर शर्मा इस समय पूरे देश में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी करने की वजह से नुपूर शर्मा को निलंबित कर दिया गया। बता दें इस घटना के बाद पूरे देश में घमासान मचा हुआ है कोई नुपूर के पक्ष में बात कर रहा तो कोई विपक्ष में। मामले को बढ़ता हुआ देख नुपूर ने भी सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी है. लेकिन इस बीच कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने नुपूर का साथ दिया है।

शो में पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी की थी, जिसके बाद ना केवल मुस्लिम समुदाय बल्कि अरब देशों में भी लोग इस नुपूर शर्मा (Nupur Sharma) के बयान का विरोध कर रहे हैं। मामला को बढ़ता हुआ देख बीजेपी ने भी एक बयान जारी कर कहा कि ऐसी टिप्पणी पार्टी के मूल विचार के उलट हैं। अब इस पूरे मामले में कंगना रनौत ने नुपूर शर्मा का बचाव किया है। कंगना (Kangana Ranaut) ने कहा कि वो भी अपनी राय रखने की हकदार हैं। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर नुपूर पर अपना स्टेटमेंट दिया है।

कंगना (Kangana Ranaut) अपनी इंस्टा स्टोरी पर कहती हैं कि नुपूर (Nupur Sharma) अपनी राय रखने की हकदार हैं। उन्हें मिल रही हर तरह की धमिकयां मुझे दिखाई देती हैं। वे लगभग हर दिन हिंदू देवताओं का अपमान करते हैं तो हम कोर्ट जाते हैं. कृपया डॉन बनने की जरूरत नहीं है। यह अफगानिस्तान नहीं है। हमारे पास एक चलने वाली सरकार है, जिसे लोकतंत्र नामक प्रक्रिया के साथ चुना गया है। जो भूल गए हैं उनके लिए बस एक रिमाइंडर।

आपको बता दें, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की हाल ही में फिल्म ‘धाकड़’ रिलीज हुई है, जो बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी। एक्ट्रेस की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो जल्द ही ‘तेजस’, ‘सीता’ और ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स’ में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा कंगना ने अपनी अगली फिल्म ‘इमर्जेंसी’ की शूटिंग भी शुरू कर दी है जिसमें वह भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी।