कुमार विश्वास को मिली धमकी, पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा

कुमार विश्वास को मिली धमकी, पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा

कुमार विश्वास को कुछ दिन पहले ईमेल पर धमकी मिली थी। जिसकी लिखित शिकायत उन्होंने गाजियाबाद पुलिस को दी थी। उसके बाद गाजियाबाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जांच बैठा दी।

जिसके बाद मशहूर कवि कुमार विश्वास को ईमेल भेजकर धमकी देने वाले शख्स को गाजियाबाद पुलिस ने मध्य प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ के दौरान आरोपी से कई सनसनीखेज खुलासे हुए हैं. इस आरोपी की पहचान लोकेश शुक्ला के रूप में हुई है.

पुलिस जब आरोपी से पूछताछ करने लगी तो उसने बताया कि वह कुमार विश्वास को पहले भी कई बार ईमेल भेज चुका है. इसमें उसने खुद की लिखी कविताएं भेजी थीं. लेकिन कोई रिस्पॉन्स नहीं आया.

बयान सुनकर हुआ गुस्सा

इसी बीच उसने कुमार विश्वास के कुछ बयान सुने. इसमें कुमार विश्वास ने आम आदमी पार्टी के खिलाफ बयानबाजी की थी. इसी गुस्से में उसने कुमार विश्वास को जान से मारने की धमकी दी और अमर्यादित टिप्पणी भी की. 

भगवान श्रीराम पर की अमर्यादित टिप्पणी

आरोपी ने बताया कि वह अरविंद केजरीवाल को पसंद करता है. उनकी पार्टी के खिलाफ किसी भी तरह की बात नहीं सुन सकता है. आरोपी ने भगवान श्रीराम पर अमर्यादित टिप्पणी भी की. 

आवेश में आकर दी धमकी

उसका कहना है कि उसने आवेश में आकर धमकी भरा ई-मेल कुमार विश्वास को भेजा था. इस पूरे प्रकरण में गाजियाबाद के एसपी सिटी द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह का कहना है कि कवि कुमार विश्वास को धमकी भरे ईमेल भेजे जाने की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी की लोकेशन ट्रेस की. इसके बाद उसकी गिरफ्तारी के लिए टीम भेजी गई, जो कि उस तक पहुंच गई और गिरफ्तार करने में सफलता पाई.