दमोह दौरे पर पीएम मोदी: बुंदेली अंदाज में की भाषण की शुरूआत, देश को टॉप-3 अर्थव्यवस्था में पहुंचाने की दी गारंटी

दमोह दौरे पर पीएम मोदी: बुंदेली अंदाज में की भाषण की शुरूआत, देश को टॉप-3 अर्थव्यवस्था में पहुंचाने की दी गारंटी

उमाकांत त्रिपाठी। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मध्यप्रदेश में बीजेपी के तूफानी चुनाव दौरे जारी है। एमपी की धरती पर हर रोज स्टार प्रचारक कदम रख रहे हैं। इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी सभा को संबोधित करने दमोह पहुंचे। यहां पीएम ने दमोह संसदीय क्षेत्र की 8 विधानसभा सीटों पर प्रत्याशियों के लिए वोट मांगें। उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि- हमारी गारंटी खजाने लुटाने की नहीं होती है, बल्कि हमारी गारंटी देश को आन-बान-शान के साथ आगे ले जाने की होती है। हमारी गारंटी वोट बटोरने की नहीं, बल्कि देशवासियों के सामर्थ्य बढ़ाने की होती है। आज का ये समय कांग्रेस से सबसे ज्यादा सावधान रहने का है। कांग्रेस वो पार्टी है, जो गरीबों के हक का पैसा छीन लेती है, हजारों करोड़ रुपये के घोटाले करती है। आपको बता दें कि पीएम मोदी का यह एमपी में एक हफ्ते में चौथा दौरा है।

बुंदेली अंदाज में की भाषण की शुरूआत

दमोह में पीएम मोदी को सुनने पहुंचे लोग तब उत्साह से भर गए जब उन्होंने भगवान जागेश्वरनाथ और कुंडलपुर के बड़े बाबा की जयकार करते हुए अपने भाषण की शुरुआत की और बुंदेली अंदाज में सबई जनों को राम राम कहा। लाखों की संख्या में पहुंची भीड़ पीएम की एक झलक देखने को बेताब दिखी। भाषण की शुरुआत करते हुए पीएम ने वादा किया कि-ये मोदी की गारंटी है कि जब मेरा तीसरा कार्यकाल शुरू होगा, मैं इस देश की अर्थव्यवस्था को दुनिया के टॉप 3 में लाकर रहूंगा। इस दौरान पीएम ने कांग्रेस के झूठ और घोटालों पर भी वार किया और राज्य में फिर से बीजेपी सरकार बनाने की अपील की। कांग्रेस पर तंज कसते हुए मोदी ने कहा कि- कांग्रेस एक समाज को दूसरे समाज से लड़ाकर कुर्सी पर कब्जा करने का खेल खेलती है।

मुझे गाली देने वाले जमानत पर जिंदगी गुजारते है- मोदी

इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि- भ्रष्टाचार पर कार्रवाई करने पर कांग्रेस मोदी को दिन में 100 बार गालियां देती है। जबकि गालियां देने वाले किसी न किसी केस में फंसे हैं और जमानत पर जिंदगी गुजार रहे हैं। कांग्रेस के 70 सालों के इतिहास का जिक्र करते हुए मोदी बोले कि- कांग्रेस कभी भी गरीबी खत्म नहीं कर पाई, क्योंकि उनकी नीयत ठीक नहीं थी। जो अमीर थे, वो और अमीर होते गए और जो गरीब थे वो और गरीब होते गए। आपके आशीर्वाद से 2014 में हमारा सेवाकाल शुरू हुआ, तब हमारा देश 10वें नंबर की अर्थव्यवस्था था। हम 10 से 5 पर पहुंच गए।