एडवांस बुकिंग में शाहरुख की डंकी ने प्रभास की सालार को पछाड़ा, इतने टिकट बेचकर करोड़ों में किया एडवांस कलेक्शन

एडवांस बुकिंग में शाहरुख की डंकी ने प्रभास की सालार को पछाड़ा, इतने टिकट बेचकर करोड़ों में किया एडवांस कलेक्शन

खबर टीम इंडिया की। शाहरुख खान की फिल्म डंकी और प्रभास की फिल्म सालार एक दिन की आड़ में रिलीज हो रही हैं। डंकी 21 दिसंबर को और सालार 22 दिसंबर को रिलीज हो रही थी, जिससे दोनों फिल्मों में जबरदस्त बॉक्स ऑफिस टक्कर देखने को मिलेगी। बॉक्स ऑफिस से पहले दोनों का मुकाबला एडवांस कलेक्शन के मामले में भी चल रहा है, जिसमें डंकी फिलहाल सालार से आगे है। इस महाक्लैश में शाहरुख खान का पलड़ा भारी है, उसकी वजह है उनका क्लैश ट्रैक रिकॉर्ड, जो प्रभास के लिए खतरे की घंटी से कम नहीं है। ‘डंकी’ को रिलीज होने में सिर्फ 2 दिन बचे हैं। शाहरुख खान इस साल की अपनी तीसरी फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर उतरने को पूरी तरह से तैयार है।

डंकी को मिल रहा शानदार रिस्पॉन्स

‘3 इडियट्स’, ‘पी के’ और ‘संजू’ जैसी बड़ी फिल्में दे चुके राजकुमार हिरानी के साथ ये शाहरुख की पहली फिल्म है। ‘डंकी’ का ट्रेलर ये इशारा दे चुका है कि फिल्म बहुत इमोशनल होने वाली है और इसमें कॉमेडी का भी पर्याप्त डोज होगा। बेहद कामयाब डायरेक्टर-एक्टर की जोड़ी को साथ देखने के लिए जनता भी पूरी तैयारी किए बैठी है और फिल्म को एडवांस बुकिंग में बहुत सॉलिड रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म कलेक्शन पर नजर रखने वाली वेबसाइट Sacnilk.com की रिपोर्ट के अनुसार, 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली फिल्म सालार के अब तक करीब 1 लाख 50 हजार टिकट बिक चुके हैं। सबसे ज्यादा टिकट 84000 फिल्म के तेलुगु वर्जन के बिके हैं। सालार से ठीक एक दिन पहले 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली फिल्म डंकी का क्रेज, सालार से ज्यादा है। फिल्म ने एडवांस बुकिंग से ही 4.46 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। दोनों ही फिल्मों की एडवांस बुकिंग एक साथ 15 दिसंबर से शुरू हुई हैं।

एडवांस बुकिंग में इतनी कमाई कर सकती है डंकी

‘डंकी’ के मेकर्स ने शनिवार को फिल्म की एडवांस बुकिंग की ऑफिशियल अनाउंसमेंट शेयर की। ऑडियंस तभी से फिल्म के लिए अपनी सीट बुक करने में तेजी से जुटी है। एडवांस बुकिंग का ट्रेंड ये कहता है कि ‘डंकी’ पहले दिन 30 से 35 करोड़ रुपये के बीच कमाई कर सकती है। हालांकि, सोमवार से फिल्म की एडवांस बुकिंग में तेजी आएगी और रिलीज करीब आने के साथ-साथ फिल्म और भी ज्यादा टिकट बुक होंगे। ऐसे में कोई बड़ी बात नहीं होगी अगर शाहरुख की तीसरी रिलीज 40 करोड़ की रेंज में ओपनिंग कर जाए। पहले दिन ‘डंकी’ को अच्छी खासी स्क्रीन्स मिलेंगी लेकिन दूसरे ही दिन से प्रभास की बड़ी फिल्म ‘सलार’ भी इसके सामने थिएटर्स में होगी, जो 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है। ऐसे में दोनों फिल्मों को ठीकठाक स्क्रीन्स देने में थिएटर्स के पसीने छूट रहे हैं। ‘डंकी’ के मामले में सबसे भरोसेमंद चीज राजकुमार हिरानी का पिछला रिकॉर्ड और शाहरुख का स्टारडम है। फिल्म के रिव्यूज पर कहानी बहुत डिपेंड करेगी। अगर फिल्म को सॉलिड रिव्यू मिले तो इसे आने वाली छुट्टियों का पूरा फायदा मिलेगा।