धोनी-कोहली और रोनाल्डो की इन न्यू हेयरस्टाइल पर क्यों फिदा हुए लोग, जानिए इसके पीछे का राज

धोनी-कोहली और रोनाल्डो की इन न्यू हेयरस्टाइल पर क्यों फिदा हुए लोग, जानिए इसके पीछे का राज

खबर टीम इंडिया की। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की शुरुआत से ठीक पहले विराट कोहली को नए हेयरस्टाइल में देखा गया है. सोमवार को विराट अपनी नई हेयरस्टाइल में अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की ट्रेनिंग में पहुंचे. विराट के नए हेयरकट की तस्वीर सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिश आलिम हाकिम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जिसमें क्रिकेटर काफी जंच रहे हैं. मंगलवार को आलिम ने विराट कोहली का नया लुक इस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,’द वन एंड ओनली विराट कोहली.’ आईब्रो पर कट, पायर्सिंग, ट्रीम दाढ़ी में विराट कोहली का लुक फैंस का दिल जीत रहा है.

ये है विराट की स्टाइल का नाम
विराट ने जो हेयरस्टाइल ली है, उसे Faded Mohawk कहा जाता है. विराट के ब्राउन शेड बाल साइड से छोटे और ऐजी हैं , यानी नीचे आते-आते वो और छोटे होते गए हैं. विराट के बाल काफी सॉफ्ट दिख रहे हैं और उनका ओवरऑल लुक काफी एग्रेसिव दिख रहा है जैसे कि वो फील्ड पर होते हैं.

ये है माही का स्टाइल
विराट अपने हेयरस्टाइल को लेकर काफी एक्सपेरिमेंट करते रहे हैं. उनके कुछ फेमस हेयरस्टाइल हैं- पोम्पाडॉर, साइड-फेड कट, साइड-क्विफ हेयरस्टाइल, बज कट और अंडरकट. विराट कोहली की तरह ही महेंद्र सिंह धोनी का हेयरकट भी काफी पसंद किया जाता है. कुछ समय पहले आलिम ने ही उनका हेयरकट किया था. धोनी गोल्डेन रिब्स वाले स्टाइलिश हेयरकट में नजर आए थे. स्टाइलिश हेयरस्टाइल के साथ उन्होंने शार्प बियर्ड लुक अपनाया था.

रोनाल्डो का जलवा कायम
सेलिब्रिटी हेयरस्टाइल की बात हो और क्रिस्टियानो रोनाल्डो का जिक्र न हो, ऐसा मुश्किल है. पुर्तगाल के प्रसिद्ध फुटबॉलर रोनाल्डो के हेयरस्टाइल दुनियाभर में फैले उनके फैंस के बीच खूब लोकप्रिय हैं. अक्टूबर 2022 में रोनाल्डो ने क्लासिक कूम ओवर (Classic Comb Over) हेयरस्टाइल अपनाया था जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया था.