क्या आईपीएल के अगले सीजन में पिली जर्सी में नज़र आएंगे सुरेश रैना, मिस्टर आईपीएल के इस जवाब से मचा हंगामा

क्या आईपीएल के अगले सीजन में पिली जर्सी में नज़र आएंगे सुरेश रैना, मिस्टर आईपीएल के इस जवाब से मचा हंगामा
सुरेश रैना

आईपीएल 2022 का खिताब गुजरात टाइटन्स ने अपने नाम किया, वहीं पिछले साल की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स 9वें पायदान पर रहकर प्लेऑफ तक भी नहीं पहुंच सकी। इस सीजन के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स ने सुरेश रैना को रिटेन नहीं किया था। इस बार सुरेश रैना मेगा ऑक्शन में उतरे थे, मगर किसी भी टीम ने उन पर दाव नहीं लगाया और वह अनसोल्ड रह गए।

सुरेश रैना आईपीएल 2022 के दौरान नए अवतार में कमेंट्री करते जरूर नजर आए। मगर चेन्नई के फैंस उन्हें कमेंट्री बॉक्स में नहीं बल्कि मैदान में खेलते देखना चाह रहे थे। चेन्नई सुपरकिंग्स को 30 मई को रैना की एक पुरानी पारी की याद आई, रैना ने जिसके जवाब में जो ट्वीट किया, उसको देखकर फैंस में काफी ज्यादा उत्सुकता जग गई है कि क्या रैना अगले सीजन के लिए पिली जर्सी में वापसी करना चाहते हैं।

दरअसल आईपीएल 2014 के दूसरे क्वॉलिफायर में चेन्नई सुपरकिंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच खेला गया था, जिसमें रैना ने सिर्फ 25 गेंद पर 87 रनो की तूफानी पारी खेली थी। उस मैच में रैना ने 12 चौके और 6 छक्के लगाए थे।

हालांकि चेन्नई वह मैच हार गया था। सीएसके ने रैना की इस पारी को लेकर ट्वीट किया, जिसके जवाब में रैना ने जो इमोटीकॉन शेयर किया, वह ऐसा था, जैसा कि रैना इशारा कर रहे हैं कि सीएसके उन्हें फिर से कॉल करे। इस ट्वीट के बाद फैन्स इस बाद की अटकल लगा रहे हैं कि क्या रैना अगले सीजन में फिर से सीएसके की टीम में वापसी करेंगे?