हनुमान चालीसा के मुद्दे पर हंगामा, सांसद नवनीत राणा के घर के बाहर शिवसेना का विरोध प्रदर्शन

हनुमान चालीसा के मुद्दे पर हंगामा, सांसद नवनीत राणा के घर के बाहर शिवसेना का विरोध प्रदर्शन
नवनीत-राणा

महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है और इसके बाद अमरावती से सांसद नवनीत राणा और उनके पति एवं विधायक रवि राणा द्वारा मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आवास के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने के ऐलान के बाद शिवसेना कार्यकर्ताओं द्वारा शनिवार को उनके घर के बाहर जमकर प्रदर्शन किया गया।

इसको लेकर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने बैरिकेडिंग तोड़ कर घर में घुसने का प्रयास किया, जिसके बाद पुलिस ने कुछ कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया है। इधर प्रदर्शन के बीच राणा दंपति ने फेसबुक लाइव किया जिसमें राणा दंपति पूजा करते नज़र आ रहे हैं।

वीडियो में कहा गया है कि हम पवनपुत्र हनुमान और श्री राम का आशीर्वाद लेकर महाराष्ट्र के उन्नति के लिए हनुमान चालीसा पढ़ना चाहते हैं। किसान, मजदूर और बेरोज़गारी के मुद्दे पर और उद्धव ठाकरे के मुख्यमंत्री बनने के बाद पूरे महाराष्ट्र पर शनि लगा हुआ है।
शनिवार के दिन हम मातोश्री जा कर यह काम करना चाहते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि मातोश्री हमारा हॄदयस्थान है.. बालासाहब ठाकरे हमारे भगवान हैं। इसलिए उस जगह पर जाकर हनुमान चालीसा का पाठ हम करने वाले हैं।

वीडियो में उन्होंने कहा है कि महाराष्ट्र के शांति के लिए, शनिवार का दिन जो भगवान का दिन है, शांति का दिन है इसलिए आज के दिन यह शनि जो महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे के वजह से लगा है, उसे हम खत्म करना चाहते हैं। पूरे महाराष्ट्र में उन्नति होना चाहिए, इसलिए मैं हनुमान चालीसा का पाठ करना चाहती हूं। हम मराठी मानुस हैं, हमें मुंबई में हनुमान चालीसा पढ़ने से रोकने की कोशिश की जा रही है।