कांग्रेस ने घोटाले कर आपके पैसे लूटे, सीधी की जनसभा में जमकर गरजे पीएम मोदी

कांग्रेस ने घोटाले कर आपके पैसे लूटे, सीधी की जनसभा में जमकर गरजे पीएम मोदी

उमाकांत त्रिपाठी। मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर सीधी पहुंचे। यहां उन्होंने एक बड़ी चुनावी रैली को संबोधित किया। पीएम मोदी के आने से पहले ही यहां पर उनके प्रशंसकों का भारी उत्साह देखने को मिला। उन्होंने यहां यहां सीधी विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी रीति पाठक सहित पूरे जिले और आसपास के 8 विधानसभा इळाकों के बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में सभा की। प्रधानमंत्री मोदी ने घोघरा देवी को चरण वन्दन के साथ अपना संबोधन शुरू किया। पीएम ने कहा कि- आपके इस प्यार और उत्साह से साफ है कि MP में फिर एक बार भाजपा सरकार। आज यहां के लोग कह रहे हैं कि MP के मन में मोदी और मोदी के मन में MP यानी ईश्वर के रूप में आप सब लोग मोदी के मन में हैं।

कांग्रेस आदिवासियों के वोटबैंक में दिलचस्पी

सीधी में पीएम मोदी ने केंद्र सरकार के कामों को गिनाया, उन्होंने कहा कि- हमने गरीब कल्याण योजना में 2 लाख करोड़ रुपए लगाए, जिससे कोरोना से अब तक गरीब के घर का राशन भरा। मोदी की गारंटी है कि देश के किसी भी हिस्से में गरीब परिवार भूखा नहीं सोएगा। मुफ्त राशन योजना को लेकर पीएम ने कहा कि- हम इस योजना को 5 साल के लिए बढ़ा रहे हैं। गरीब का पैसा गरीब के पास जाए, गरीब के लिए खर्च हो। कांग्रेस पर तंज कसते हुए पीएम ने कहा कि- कांग्रेस उन्हें हर दिन गाली देती रहती है, उसने देश की पहली आदिवासी महिला राष्ट्रपति के चुनाव का भी विरोध किया, क्योंकि उसे केवल आदिवासियों के वोट बैंक में दिलचस्पी है, उनके कल्याण में नहीं। काग्रेस ने केंद्र में जो सरकार चलाई उसमें गरीब और मध्यम वर्ग को लूटने का काम किया। टेलिकॉम और कोयला घोटाला करके कांग्रेस ने लूटा।

कांग्रेस ने देश की जनता से झूठ बोला

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने महिलाओं से, किसानों से सभी से झूठ बोला है। इनके चेहरे पर असर ही नहीं होता इतनी आसानी से झूठ बोल लेते हैं। इन्होंने कहा था कर्ज माफ करेंगे। लेकिन इनका वादा झूठा निकला। मोदी सरकार जो कहती है वो कर के दिखाती है। आज कांग्रेस के नेता आदिवासियों को लेकर बड़ी बड़ी बातें करते हैं लेकिन उन्होंने पीढ़ी पीढ़ी दर आदिवासियों का शोषण किया है। मोदी सरकार ने अपनी गारंटी गिनाने हुए कहा कि- देश भर के गरीब परिवारों को पक्का घर मिले, ये गारंटी भी मोदी ने दी। इस पर भी सरकार 4 लाख करोड़ रुपए खर्च कर रही है। वो राम मंदिर की चर्चा तो करते हैं, लेकिन इसकी चर्चा नहीं करते हैं। उज्जवला योजना के तहत हमने सिलेंडर 500 रुपए सस्ता किया है। कांग्रेस ने गरीबों से पिछले 50-60 सालों में जितना झूठ बोला है, उसकी कल्पना नहीं की जा सकती है।