टी-20 वर्ल्डकप खेलेंगे विराट कोहली, पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद ने किया बड़ा दावा

टी-20 वर्ल्डकप खेलेंगे विराट कोहली, पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद ने किया बड़ा दावा

खबर टीम इंडिया की। रोहित शर्मा टी-20 वर्ल्ड कप में पूर्व कप्तान विराट कोहली को टीम में चाहते हैं। उन्होंने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह को भी इसकी जानकारी दे दी है। यह दावा पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद ने सोशल मीडिया पोस्ट में किया है।

रोहित को हर कीमत पर चाहिए विराट
कीर्ति आजाद ने अपने पोस्ट में लिखा है- मेरे सूत्रों ने मुझे बताया कि BCCI सचिव जय शाह ने चीफ सिलेक्टर अजीत अगरकर को 15 मार्च तक का समय दिया था कि वे बाकी सभी सिलेक्टर्स बताएं कि विराट को टीम में जगह नहीं दी जा रही है। सभी को इसके लिए मनाएं। सूत्रों ने उन्हें बताया कि अजीत अगरकर न तो खुद को मना पाए और न ही अन्य सिलेक्टर्स को मना पाए। जय शाह ने रोहित शर्मा से भी इस बारे में पूछा। रोहित ने जवाब में कहा कि हमें किसी भी कीमत पर विराट कोहली चाहिए। विराट कोहली टी-20 वर्ल्ड कप खेलेंगे और इसकी आधिकारिक घोषणा टीम चयन से पहले की जाएगी।

रोहित शर्मा होंगे कप्तान
दरअसल कुछ दिन पहले ही जय शाह ने राजकोट में हुए एक इवेंट के दौरान ऐलान किया कि रोहित शर्मा जून में टी-20 वर्ल्ड कप में भारत के कप्तान होंगे। जय शाह ने कहा था, हम भले ही 2023 वनडे वर्ल्ड कप का फाइनल हार गए हों, लेकिन हमने वहां लगातार 10 मैच जीतकर दिल जीत लिया। मुझे विश्वास है कि भारत बारबाडोस में रोहित शर्मा की वहीं विराट कोहली के टी-20 वर्ल्ड कप में उनकी संभावनाओं के बारे में पूछा गया तो उनहोंने कहा था कि टी-20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली के भारतीय टीम में रोल पर चर्चा करेंगे।