3 करोड़ रुपये के चलते पत्नी ने अपने पति को छोड़ा, प्रेमी के साथ रचा ली शादी

3 करोड़ रुपये के चलते पत्नी ने अपने पति को छोड़ा, प्रेमी के साथ रचा ली शादी

पैसे से आपने इंसान बदलने की कई कहानियां सुनी होगी लेकिन आज आपका बताने जा रहे हैं कि कैसे पैसे आने पर एक पत्नी अपने 20 साल के रिश्ते को छोड़कर किसी दूसरे के साथ फरार हो गई और उसने अपने पति को छोड़ दिया3

पति और पत्नी का रिश्ता दुनिया में ऐसा नाता माना गया है, जिसमें दो अलग-अलग जगहों से आए हुए लोग साथ-साथ ज़िंदगी के उतार-चढ़ाव को निभाते हैं. चाहे बुरे दिन हों या फिर अच्छे दिन, वे कभी भी एक-दूसरे को नहीं छोड़ते. हालांकि कई बार पैसा इन सारे जज़्बातों को बदल देता है. कुछ ऐसा ही हुआ थाइलैंड में रहने वाले एक शख्स के साथ जिसकी 20 साल की शादी एक लॉटरी ने तोड़ दी.

अगर सामान्य दिनों में पति-पत्नी साथ हैं, तो उम्मीद यही की जाती है कि अच्छे दिनों में भी ये साथ बरकरार रहे. आपने सुना होगा किस्मत का कोई भरोसा नहीं होता, लेकिन अब तो किस्मत बदलते ही इंसान का भरोसा नहीं रह जाता. 47 साल के नारिन नाम के शख्स के साथ ऐसा ही हुआ, जिसकी पत्नी को किस्मत से करोड़ों रुपये मिल गए, तो उसने अपने 20 साल के पति को छोड़कर प्रेमी के साथ भागने का फैसला ले लिया.

लॉटरी लगते ही भागी बीवी, सदमे में पति!

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक नारिन नाम के इस शख्स की शादी चावीवन नाम की लड़की से हुई थी. उनकी शादी को 20 साल बीत चुके हैं. अब नारिन 47 साल के हैं और उनकी पत्नी 43 साल की है. पत्नी को हाल ही में £300,000 यानि 3 करोड़ रुपये से ज्यादा की लॉटरी लगी थी. नारिन को इसके बारे में खबर भी नहीं थी, तभी उसकी पत्नी ने एक फोन कॉल के ज़रिये उससे अलग होने की बात कही और अपने प्रेमी से शादी कर ली. पत्नी का कहना है कि वो पहले ही कई सालों से अलग रह रहे थे, जबकि नारिन बताते हैं कि वे दक्षिण कोरिया काम के सिलसिले में रहते थे. नारिन की पत्नी ने उससे लॉटरी जीतने की बात तब तक नहीं बताई, जब तक की उसकी बेटियों ने अपने पिता के सामने ये नहीं कह दिया.

बिना बताए कर ली दूसरी शादी

नारिन बताते हैं कि 25 फरवरी को पत्नी ने फोन पर ब्रेकअप किया था और वे 3 मार्च को जब वापस आए, तो पत्नी किसी और से शादी करके अलग रहने लगी थी. पति के अकाउंट में थोड़े पैसे हैं क्योंकि वो पत्नी को हर महीने पैसे भेज रहा था, वहीं पत्नी अपनी किस्मत पर इतरा रही है. फिलहाल कोर्ट केस के ज़रिये वे पत्नी की जीती हुई रकम में से आधे की डिमांड कर रहे हैं. वैसे एक बात आपके लिए भी जाननी ज़रूरी है. नारिन की पत्नी ये शादी इतनी आसानी से इसलिए तोड़ पाई क्योंकि उन्होंने परंपरागत शादी तो की थी लेकिन मैरिज सर्टिफिकेट नहीं बनवाया था.